logo

 रिम्स रांची के 40 छात्रों पर FIR दर्ज, क्या है पूरा मामला

RIMS7.jpeg

द फॉलोअप डेस्क 
झारखंड के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स के छात्रों पर मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। सड़क विवाद को लेकर रिम्स के छात्रों और वहां के कर्मियों ने 29 जुलाई को 3 लोगों से मारपीट की थी। घायलों ने बरियातु थाना में एफआईआर दर्ज कराई है। रिम्स के पास नया टोली बस्ती के निवासी अनमोल कुजुर ने बरियातु थाने में रिम्स के 40 छात्रों और कर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

अनमोल कुजुर ने पुलिस को बताया कि वह और उसके 2 दोस्त सागर टुडु और विपिन उरांव 29 जुलाई को रात में रिम्स के गेट के पास खड़े थे। उसी समय रिम्स के करीब 30-40 छात्र और कर्मी वहां आ गए। छात्रों ने उनसे पूछा कि वे वहां क्यों खड़े हैं और मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद वे किसी तरह वहां से भागने लगे तो आरोपियों ने जाति सूचक गालियां देकर उन्हें पकड़ लिया और बंधक बना लिया। हो-हल्ला सुन बस्ती के लोग वहां जमा हुए और किसी तरह अनमोल को बचाया। इसी बीच आरोपी सागर टुडु को अपने साथ रिम्स के हॉस्टल ले गए और बंधक बना लिया। जिसके बाद सागर को भी बुरी तरह पीटने लगे और जब उसके पिता उसे छुड़ाने गए तो उन्हें भी पीटा और बंधक बना कर दोनों के फोन छीन लिये। 

मिली जानकारी के अनुसार रिम्स के छात्र रिम्स हॉस्टल से होकर कॉलोनी जाने वाले लोगों का विरोध करते हैं। उनका कहना है कि कॉलोनी वालों के अक्सर गुजरने से उन्हें तकलीफ होती है। जिस कारण उन्होंने कॉलोनी के युवकों को देखा तो उन पर हमला कर दिया। एफआईआर दर्ज होने के बाद बरियातु थाना की पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।


 

Tags - RIMSFIRJharkhand News